CTN PRESS

CTN PRESS

NEWS & BLOGS EXCLUCIVELY FOR INFORMATION TO ENGINEERS & VALUERS COMMUNITY

Vistara restructured its Freedom Fares program offering Flexi fares over to Economy and Premium Economy customers | Vistara का Flexi Fare Sale! हवाई किराए में छूट के साथ मिलेंगी कई बेहतरीन सुविधाएं, जानें डिटेल्स

नई दिल्ली: एयरलाइन कंपनी विस्तारा (Vistara) ने आज, 6 जुलाई से अपनी ‘फ्रीडम फेयर’ (Freedom fare) सेल की घोषणा की है. विस्तारा की इस सेल में कंपनी अपने कस्टमर्स को कई लुभावने ऑफर (Airlines Offer) दे रही है. ये सेल 6 जुलाई से अगले 24 घंटों के लिए है. इस सेल के तहत विस्तारा यात्रियों को 499 रुपये के अतिरिक्त शुल्क पर ‘फ्लेक्सी’ किराए की पेशकश की है. यह अतिरिक्त शुल्क केवल इकोनॉमी और प्रीमियम इकोनॉमी ग्राहकों के लिए लागू है. गौरतलब है कि विस्तारा का ‘फ्रीडम फेयर्स’ सेल जुलाई 2018 में लॉन्च किया गया था, जो पे-फॉर-व्हाट-यू-वैल्यू के आधार पर सेवाएं देता है.

मिलेंगी ये बेहतरीन सुविधाएं

विस्तारा इस सेल के तहत, ग्राहकों को अब 5 किलो अतिरिक्त चेक-इन बैगेज की सुविधा दे रहा है. साथ ही प्रस्थान से 24 घंटे पहले तक अपनी उड़ान बुकिंग में परिवर्तन करने की छूट भी दी गई है. नए ढांचे के हिस्से के रूप में, जो ग्राहक ‘इकोनॉमी लाइट’ किराए का ऑप्शन चुनते हैं, उनके पास अब पहले की अपेक्षा ज्यादा फ्लेक्सिबिलिटी होगी. इसके अलावा बिजनेस क्लास के ग्राहक प्रस्थान से 12 घंटे पहले तक अपनी बुकिंग में असीमित बदलाव कर सकेंगे.

ये भी पढ़ें- सरकारी कर्मचारियों के लिए जरूरी खबर! केंद्र सरकार ने जारी की GPF की नई ब्याज दरें, जानें क्या होगा असर

विस्तारा का मानसून सेल

विस्तारा ने हाल ही में तीनों वर्गों (Economy, Premium Economy and Business) के लिए अपने डोमेस्टिक नेटवर्क पर 48 घंटे की ‘मानसून बिक्री’ की घोषणा की है. उस समय बिक्री के तहत बुकिंग केवल 48 घंटे के लिए खुली थी, जो 24 जून 2021 की मध्यरात्रि से शुरू होकर शुक्रवार, 25 जून 2021 की मध्यरात्रि तक हुई थी और इसकी यात्रा 01 अगस्त 2021 – 12 अक्टूबर 2021 के बीच समाप्त हुई.

पूरी तरह से वैक्सीनेट हैं कर्मचारी

गौरतलब है कि विस्तारा COVID-19 के खिलाफ पूरी तरह से टीका लगाए गए पायलटों और केबिन क्रू के साथ उड़ान संचालित करने वाली भारत की पहली एयरलाइन बन गई है. विस्तारा ने कहा है कि आने वाले दिनों में इस तरह की और उड़ानें संचालित करने की प्लानिंग की जा रही है.

बिजनेस से जुड़ी अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

LIVE TV

Source link

error: Content is protected !!
Scroll to Top