HANUMAN JAINTY CELEBRATED BY PUNJAB REFLECTION NEWS PAPER

पंजाब रिफ्लैक्शन समाचार पत्र की तरफ से श्री हनुमान जन्मोउत्सव पर शुरू किया गया मासिक लंगर।

प्रथम मासिक लंगर के मुख्य अतिथि बनें विधायक रमन अरोड़ा

जरूरतमंदों की सेवा ही नर और नारायण सेवा ( रमन अरोड़ा)

जालंधर (TECHNO NEWS) 17 अप्रैल: पंजाब रिफ्लैक्शन समाचार पत्र की तरफ से एक नया आयाम स्थापित करते हुए कुष्ठ आश्रम जालंधर में मासिक लंगर की शुरुआत की गई। इस बारे में जानकारी देते हुए मुख्य संपादक श्रीमती नीतू कपूर ने कहां की जो भी सदस्य या पारिवारिक सदस्य समाचार पत्र के साथ जुड़े है उन सभी के दिल में प्रभु ने लगन लगाई की समाचार पत्र की तरफ से लंगर की शुरुआत होनी चाहिए।

तो सब ने आज मिलकर श्री हनुमान जन्मोउत्सव पर हर महीने लगने वाले लंगर की शुरुआत की है जो की अगले महीने से हर दूसरे शनिवार शाम को कुष्ठ आश्रम में लगाया जाएगा। इस मौके पर आम आदमी पार्टी के जालंधर सेंट्रल से विधायक श्री रमन अरोड़ा ने मुख्य मेहमान के तौर पर शिरकत की और कहाँ की ऐसी सेवा की भावना बहुत ही कम लोगों में देखने को मिलती है क्योंकि लंगर में जरूरम्मद लोगों को बना हुआ खाना खिलाना अपने आप में ही नर और नारायण सेवा के बराबर है।

उन्होंने पंजाब रिफ्लैक्शन समाचार की तरफ से शुरू किये गए लंगर की सब को मुबारक देते हुए कहाँ की वो हमेशा ही इस कार्य के साथ जुड़े रहेंगे और लोगों की सेवा करते रहेंगे, उनकी तरफ से भी लंगर में गुप्त दान दिया गया। इस मौके पर विशेष अतिथि के रूप में आये डिजिटल मीडिया एसोसिएशन के चेयरमैन श्री अमन बग्गा एवं महा सचिव अजीत सिंह बुलंद ने भी लंगर में सेवा की और लंगर में होने वाले पूण्य के बारे में बताते हुए कहां की पत्रकारिता के क्षेत्र में पंजाब रिफ्लैक्शन समाचार पत्र ने एक नया आयाम स्थापित किया है ,इसके साथ उन्होंने बाकी पत्रकारों को भी इस पुण्य के काम मे जुड़ने के लिए प्रेरित किया ।

इस मौके पर पंजाब रिफ्लैक्शन परिवार की तरफ से श्री सुनील कपूर, श्री संजीव कपूर, श्रीमती अंजू कपूर श्री नमन कपूर ने भी लोगों को लंगर की महत्ता के बारे में बताया। इस मौके एक दानी सज्जन ने अपना नाम न लेने की शर्त पर इस लंगर में 2100 रु की सेवा दे। श्री कपिल मल्होत्रा ने 1100 रु की राशि का दान दिया । प्रमुख समाज सेवक श्री राजीव छाबड़ा ने इस मौके पर 1100 रु की लंगर सेवा की। बाकी कुछ सज्जनो द्वारा 500-500 रु का गुप्त दान भी दिया गया।

फोटोग्राफी की सेवा भी फोटोग्राफर अश्वनी अरोड़ा द्वारा की गई।इस मौके पर हितेश चड्ढा,पार्षद रोनी ने भी आये हुए सभी सज्जनों के साथ लंगर की सेवा की जिनमे श्री नरिंदर मल्होत्रा, जय देव मल्होत्रा, श्री केवल कृष्ण,सुमेश आनंद, भरत अरोड़ा,डॉ ज्योति खन्ना, वंदना मेहता,राधा चौहान,रामपाल भगत,हरीश शर्मा,सतपाल सेतिया, संदीप कुमार,सौरव वर्मा,विजयपाल सिंह, गुरसेवक सिंह उपस्थित थे।

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: