CTN PRESS

CTN PRESS

NEWS & BLOGS EXCLUCIVELY FOR INFORMATION TO ENGINEERS & VALUERS COMMUNITY

paytm launches postpaid mini small-ticket instant loans to provide loans to users business know all about it | Paytm ने दी ‘Postpaid Mini’ की सौगात! अब झट से मिलेगा 60 हजार रुपये तक का Loan वो भी बिना Interest

नई दिल्ली: क्या आप भी पेटीएम (Paytm) के यूज करते हैं? तो आपके लिए अच्छी खबर है. पेटीएम पर अब तुरंत 60 हजार रुपये तक का लोन मिलेगा. पेटीएम (Paytm) ने अपनी बाय नाउ, पे लेटर सर्विस (Buy Now, Pay Later service) के तहत पोस्टपेड मिनी (Postpaid Mini) लॉन्च किया है. कंपनी इससे छोटी लोन मुहैया कराएगी. आपको बता दें कि कंपनी ने इसके लिए आदित्य बिड़ला फाइनेंस लिमिटेड (Aditya Birla Finance Ltd) से पार्टनरशिप भी की है.

कोरोना काल में होगी मदद 

कंपनी के मुताबिक छोटे टिकट तत्काल लोन (Small-Ticket Instant Loans) ग्राहकों को इस कोरोना संकट के बीच एक फ्लेक्सिबिलिटी देंगे. इस कोरोना वायरस महामारी के दौरान घरेलू खर्चों को मैनेज करने के लिए ये लोन कारगर साबित होगा. यह लोन यूजर्स को मोबाइल और DTH रिचार्ज, गैस सिलेंडर बुकिंग, बिजली और पानी के बिल जैसे मासिक बिलों का पेमेंट करने में मदद मिलेगी.

ये भी पढ़ें- होंडा की तीन कारों पर इस महीने धांसू ऑफर, 39000 रुपये से अधिक का फायदा; जल्दी करें

VIDEO

कंपनी दे रही हैं इंस्टेंट क्रेडिट

पोस्टपेड मिनी के लॉन्च होने के साथ ही कंपनी 60,000 रुपये तक के तत्काल क्रेडिट (Instant Credit) के अलावा 250 रुपये से 1000 रुपये तक के लोन भी मुहैया कराएगी. साथ ही ग्राहक पेटीएम पोस्टपेड मिनी के साथ पेटीएम मॉल पर भी खरीदारी कर सकते हैं. इससे लोगों को छोटी जरूरतों के लिए परेशान नहीं होना पड़ेगा. साथ ही इससे आपसी लेन-देन के झमेले से भी छुटकारा मिलेगा.

पहली बार लोन लाने वालों के लिए नई सुविधा

पेटीएम लेंडिंग के सीईओ भावेश गुप्ता (Bhavesh Gupta) ने कहा, ‘हम पहली बार लोन लाने वालों के लिए एक नई सुविधा शुरू कर रहे हैं. इसके जरिए उनमें एक वित्तीय अनुशासन भी पैदा होगा. इस पोस्टपेड सुविधा के जरिए हम इकोनॉमी में खपत को बढ़ाने के लिए एक बड़ा प्रयास कर रहे हैं. हमारे नए पोस्टपेड सर्विस से यूजर्स को समय पर अपने बिल और बकाया पेमेंट करने में सुविधा होगी.

ये भी पढ़ें- Post Office की ये Savings Schemes बैंक FD से ज्यादा देती हैं रिटर्न, जानें इंटरेस्ट सहित अन्य डिटेल्‍स

30 दिन तक कोई ब्याज नहीं लगेगा

कंपनी इस नई सर्विस के तहत यूजर्स को शून्य फीसदी ब्याज पर लोन चुकाने के लिए 30 दिनों का ऑफर दे रही हैं. इसमें कोई कोई सालाना फी या एक्टीवेशन चार्ज नहीं है. हालांकि इसमें केवल एक न्यूनतम सुविधा शुल्क (convenience fee) लगेगी. पेटीएम पोस्टपेड के जरिए यूजर्स देश भर में ऑनलाइन और ऑफलाइन मर्चेट स्टोर पर पेमेंट कर सकते हैं.

बिजनेस से जुड़ी अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

LIVE TV

Source link

error: Content is protected !!
Scroll to Top