You are currently viewing Digital Media Association  ने की पूर्व उपमुख्यमंत्री स. सुखबीर सिंह बादल से मुलाकात, डिजिटल मीडिया से जुड़े पत्रकारों के हक़ के लिए उठाई आवाज | डिजिटल मीडिया से जुड़े पत्रकारों को मिलेगा पूरा मान सम्मान, सरकार बनने पर देंगे सभी सुविधाएं : स. सुखबीर बादल

Digital Media Association ने की पूर्व उपमुख्यमंत्री स. सुखबीर सिंह बादल से मुलाकात, डिजिटल मीडिया से जुड़े पत्रकारों के हक़ के लिए उठाई आवाज | डिजिटल मीडिया से जुड़े पत्रकारों को मिलेगा पूरा मान सम्मान, सरकार बनने पर देंगे सभी सुविधाएं : स. सुखबीर बादल

Digital Media Association ने की पूर्व उपमुख्यमंत्री स. सुखबीर सिंह बादल से मुलाकात, डिजिटल मीडिया से जुड़े पत्रकारों के हक़ के लिए उठाई आवाज

डिजिटल मीडिया से जुड़े पत्रकारों को मिलेगा पूरा मान सम्मान, सरकार बनने पर देंगे सभी सुविधाएं : स. सुखबीर बादल

जालंधर: पंजाब सरकार से मान्यता प्राप्त व येलो कार्ड धारक अनुभवी व वरिष्ठ पत्रकारों की प्रसिद्ध संस्था डिजिटल मीडिया एसोसिएशन (DMA) के पदाधिकारियों ने आज जालंधर के स्थानीय होटल में शिरोमणि अकाली दल के अध्यक्ष और पूर्व उपमुख्यमंत्री सुखबीर सिंह बादल के साथ एक विशेष बैठक की गई।

इस अवसर पर डिजिटल मीडिया से जुड़े हुए पत्रकारों को आ रही समस्याओं और कठिनाइयों के बारे में स. सुखबीर सिंह बादल ने ध्यान से सुना ।

इस मौके सुखबीर सिंह बादल ने डिजिटल मीडिया एसोसिएशन के चैयरमैन श्री अमन बग्गा, अध्यक्ष स. शिंदरपाल सिंह चाहल, महासचिव स. अजीत सिंह बुलंद और स्क्रीनिंग कमेटी के हेड श्री परमजीत सिंह को पूर्ण आश्वासन दिया कि पंजाब में शिरोमणि अकाली दल सरकार बनने पर डिजिटल मीडिया से जुड़े सभी पत्रकारों को भी वह सभी सुविधाएं दी जाएगी जो अन्य समाचार पत्रों या प्रमुख चैनलों के पत्रकारों और फोटोग्राफरों को प्रदान की जा रही हैं।

स. सुखबीर सिंह बादल ने कहा कि आज डिजिटल मीडिया का युग है और डिजिटल मीडिया से जुड़े हुए पत्रकारों को किसी भी कीमत पर नजरअंदाज नही किया जा सकता।

स. बादल ने कहा कि डिजिटल मीडिया एसोसिएशन द्वारा डिजिटल मीडिया से जुड़े पत्रकारों की भलाई के लिए रखी गई सभी मांगो को प्रमुखता से पूरा किया जाएगा।

FOR ALL UPDATES IN EMPANELMENTS & OTHER UPDATED

GET ALL RELATED NEWS UPDATES IMMEDIATELY BY JOINING THE SOCIAL MEDIA PLATFORMS OF CEV GROP BY CLICKING THE LINK PROVIDED AT THE BOTTOM

JOIN SOCIAL MEDIA PLATFORMS OF CEV INDIA FOR ALL UPDATES RELATED TO THE PROFESSION

FACEBOOK PAGE CEV INDIA,                 TELEGRAM GROUP,                           YOUTUBE CHANNEL

Disclaimer :

We take all possible care for accurate & authentic news/empanelment/tender information, however, Users are requested to refer Original source of the Notice / Tender Document published by the Issuing Agency before taking any call regarding this tender.

Leave a Reply