CTN PRESS

CTN PRESS

NEWS & BLOGS EXCLUCIVELY FOR INFORMATION TO ENGINEERS & VALUERS COMMUNITY

Multibagger Share 2021 India: This stock gave 290% return in a year 5 lakh became Rs 19.7 lakh, should you invest | Multibagger Share: इस शेयर ने साल भर में दिया 290% रिटर्न, 5 लाख बन गए 19.7 लाख रुपये, क्या निवेश करना चाहिए

Multibagger Share: शेयर बाजार में ऐसे कई शेयर हैं जिन्होंने अपने निवेशकों को काफी कम समय में बम्पर रिटर्न दिया है. Datamatics Global Services का शेयर भी उन्हीं में से एक है. बीते 12 महीनों में इस कंपनी के शेयर ने निवेशकों को 290 परसेंट का रिटर्न दिया है.

12 महीने में दिया 290 परसेंट रिटर्न 

आज से ठीक एक साल पहले यानी 22 जून, 2020 को इस कंपनी का शेयर 48.20 रुपये पर था, जो आज 189.90 रुपये तक पहुंच गया है. यानी पूरे 290 परसेंट का शानदार रिटर्न निवेशकों को मिला है. जबकि इस दौरान सेंसेक्स का रिटर्न 51 परसेंट रहा है. अगर आपने इस शेयर में 22 जून, 2020 को 5 लाख रुपये लगाए होते तो आज उसकी वैल्यू 19.7 लाख रुपये होती.

Datamatics एक ग्लोबल टेक्नोलॉजी, BPM और डिजिटल सॉल्यूशंस कंपनी है. जो डेटा से चलने वाले कारोबारों की प्रोडक्टिविटी और अनुभव को बेहतर करने के लिए सॉल्यूशंस बनाती है.

ये भी पढ़ें- 7th Pay Commission: DA बहाली के बाद कितनी बढ़ जाएगी केंद्रीय कर्मचारियों की Salary,ये रहा पूरा कैलकुलेशन

Datamatics Global  ने 6 महीने में 90 परसेंट रिटर्न 

ये शेयर बीते 6 महीने में 90 परसेंट चढ़ा है और इस साल की शुरुआत से अबतक 57.4 परसेंट तक रिटर्न दे चुका है. Business Today में छपी खबर के मुताबिक Marwadi Shares and Finance Ltd के जितेश रानावत का कहना है कि Datamatics एक कर्जमुक्त कंपनी है, उसने अपनी सब्सिडियरी कंपनी Cignex को सफलतापूर्वक बेच दिया है जो उन्हें BPM और AI बिजनेस पर अपना ध्यान केंद्रित करने में मदद करेगी.

कैसी है Datamatics Global कंपनी?

VIDEO-

उनका कहना है कि कंपनी ने पिछली तिमाहियों में अपना EBITDA मार्जिन और प्रॉफिट आफ्टर टैक्स (PAT) को सुधारने पर फोकस किया है, जिसका फायदा कंपनी को अच्छे वैल्यूएशन के रूप में मिला है. कंपनी के पास मार्च 2021 तक कैश और लिक्विड निवेश के रूप में 254 करोड़ रुपये है. साथ ही, एक डिविडेंड पेआउट पॉलिसी निवेशकों के लिए अच्छा काम कर सकती है.

हाल ही में, कंपनी ने यह भी घोषणा की कि Cybercom Group AB से Cybercom Datamatics Information Solutions में 49.50 परसेंट हिस्सेदारी का अधिग्रहण अब 30 सितंबर 2021 को या उससे पहले एक या अधिक चरणों में पूरा किया जाएगा.

LIVE TV

Source link

error: Content is protected !!
Scroll to Top