CTN PRESS

CTN PRESS

NEWS & BLOGS EXCLUCIVELY FOR INFORMATION TO ENGINEERS & VALUERS COMMUNITY

डिप्स कोएड कॉलेज ढिलवां अपने क्षेत्र की पहचान : युवा वर्ग में दाखिले के लिए बना मनपसंद संस्था : एमडी सरदार तरविंदर सिंह की देख रेख में डिप्स छू रहा है तरक्की के नए आयाम

डिप्स कोएड कॉलेज ढिलवां अपने क्षेत्र की बना पहचान : युवा वर्ग में दाखिले के लिए मनपसंद संस्था बना: एमडी सरदार तरविंदर सिंह की देख रेख में डिप्स छू रहा है तरक्की के नए आयाम

ढिलवां (वैभव बंसल ब्यूरो चीफ): समाज में विद्यालय का महत्व उतना ही है जितना नन्हे बीज के लिए सूर्य की रोशनी का। डिप्स संस्थान का सदैव शिक्षा के क्षेत्र में अविस्मरणीय योगदान रहा है। विद्यार्थीयों को आने वाली चुनौतीयों के लिए तैयार करना तथा प्रगतिशील तर्कसंगत सोच के साथ भविष्य की संभावनाओ को सार्थक करना सिखाया जाता है। एमडी सरदार तरविंदर सिंह की देख रेख में डिप्स तरक्की के नए आयाम छू रहा है।

डिप्स कोएड कॉलेज ढिलवां अपने क्षेत्र की पहचान बन चुका है जहां से शिक्षा का उजियारा लेकर होनहार डिप्सीयंज़ ने विदेशी भूमि पर भी नाम कमाया है। डिप्स कोएड कालज ढिलवां की प्रीती पंजाब हरियाणा हाईकोर्ट में बतौर एडवोकेट अपने पद की गरिमा बढाए हुए हैं। मंजिंदर संधूप्रतिष्ठित होटल में बतौर मैनेजर यूनाईटेड किंगडम में सेवाएं प्रदान कर रही हैं।

इंदरजीत कौर असिस्टेंट एकाउंटेंट के तौर पर आस्ट्रेलिया में काम कर रहीं हैं। सिमरन कौर न्यूजीलैंड में अध्यापन कर रही हैं। मंदीप कौर हेड शेफ के तौर पर कैनाडा में सेटल हैं। सिमरन अमेज़न में मैंनेजर की पोस्ट पर कैनाडा में हैं। डिप्स कोएड कालज ढिलवां की रूपिंदर कैलिफोर्निया में असिस्टेंट ब्रोकर हैं। अमनप्रीत न्यूजीलैंड में आईटी मैनेजर के पद पर हैं। राजभौंदर आस्ट्रेलिया में एकाउंटेंट हैं। वहीं रमनदीप बतौर गवर्नमेंट टीचर भंगवां में कार्यरत हैं अमनदीप एचडीएफसी बैंक नकोदर में हैं सुखदीप कौर जीएनडीयू में रिस्टोरर लाइब्रेरीयन के तौर पर काम कर रहीं हैं। राजविंदरमिठड़ा में असिस्टेंट प्रोफेसर हैं।

अर्शदीप असिस्टेंट प्रोफेसर कंप्यूटर, इंजीनियरिंग कॉलेज में सेवा दे रही हैं। नारी सशक्तिकरण का इस से बेहतरीन उदाहरण कहां मिल सकता है जहां डिप्स के छात्रों ने दृढ़ संकल्प से दुनिया के सामने मिसाल कायम की है। इतना ही नहीं, देश प्रेम का जज़बा भी डिप्स के विद्यार्थीयों के मन में समाया हुआ है। जहां डिप्स ढिलवां कॉलेज के गुरप्रीत सिंह इंडियन आर्मी पठानकोट में देश की सेवा कर रहे हैं वहीं रमनप्रीत कौर गर्व से पंजाब पुलिस में अपना अहम योगदान दे रही हैं ।

डिप्स चेन की सीईओ मोनिका मंडोतरा ने कहा कि डिप्स जिस मकसद से शुरू हुआ था, आज हर कसौटी पर खरा उतर कर सफलता के शिखर की तरफ बढ़ रहा है। डिप्स श्रृंखला के सीएओ रमनीक सिंह तथा जशन सिंह ने बताया कि ढिलवां गांव से डिप्स की विजय यात्रा की शुरुआत हुई है और ढिलवां होनहार छात्रों ने इस सफलता को चार चांद लगाए हैं। यही वजह है कि ढिलवां तथा आस पास के क्षेत्रों में डिप्स कॉलेज को सराहा जाता रहा है तथा युवा वर्ग में दाखिले के लिए मनपसंद संस्था बन गई है।

एमडी सरदार तरविंदर सिंह ने डिप्स कोएड कालज ढिलवां के होनहार छात्रों एंव उनके अभिभावकों को बधाई देते हुए उनकी बेहतरी और सफल भविष्य की शुभकामना दी।

error: Content is protected !!
Scroll to Top