पत्रकारों को आ रही समस्याओं को पहल के आधार पर करेंगे हल : SSP गर्ग, DIGITAL मीडिया एसोसिएशन (रजि.) के पत्रकारों के साथ SSP डॉ. संदीप गर्ग की हुई विशेष बैठक, कई अहम मुद्दों पर हुई चर्चा

DIGITAL मीडिया एसोसिएशन (रजि.) के पत्रकारों के साथ SSP डॉ. संदीप गर्ग की हुई विशेष बैठक, कई अहम मुद्दों पर हुई चर्चा

पत्रकारों को आ रही समस्याओं को पहल के आधार पर करेंगे हल : SSP गर्ग

जालंधर (CEV TECHNO REPORTER) DMA-डिजिटल मीडिया एसोसिएशन (रजि.) ने बुधवार को जालंधर देहात के नवनियुक्त एसएसपी संदीप गर्ग से मुलाकात की। इस अवसर पर एसोसिएशन के चेयरमैन अमन बग्गा प्रधान शिन्दरपाल सिंह चाहल, सक्रीनिंग कमेटी हैड परमजीत सिंह ,एडवाइजर गुरप्रीत सिंह संधू, ने पत्रकारों सहित SSP साहिब को फूलों का गुलदस्ता देकर उन का अभिवादन किया। इस मौके डीएमके सदस्यों ने श्री गर्ग को एक स्मृति चिन्ह भी भेंट किया।

इस अवसर पर बातचीत करते हुए डीएमए के सी. वाईस प्रैसीडेंट प्रदीप वर्मा, जनरल सैकेट्री अनिल वर्मा ने एसएसपी को जिला जालंधर देहात में चल रहे अवैध माईनिंग, नशे के व्यापार व अन्य अपराधिक गतिविधीयों के बारें में विस्तार से अवगत करवाया। 

उन्होंने कहा कि हमें एसएसपी गर्ग पर पूरा भरोसा है कि वह जिले में अपराध को कम करने में अहम रोल अदा करेंगे।

उन्होंने कहा कि इस कार्य के लिए DMA की पूरी टीम एसएसपी साहिब को हर संभव मदद करेगी।

इस मौके श्री गर्ग ने भी आश्वासन दिया कि जिले में पहल के आधार पर नशा व अन्य आपराधिक गतिविधीयों पर लगाम लगाई जाएगी।

मीडियाकर्मीयों से बात करते हुए श्री गर्ग ने कहा कि फील्ड में पुलिस व पत्रकारों के आपसी तालमेल के कारण ही बहुत से केस हल होते हैं और ये तालमेल हमेशा बना रहना चाहिए।

इस अवसर पर कोषाध्क्ष वरुण गुप्ता, सैकेट्री मुनीष तोखी, उपाध्यक्ष राजीव वर्मा, नितिन कोड़ा, जालंधर सैंट्रल से उपाध्यक्ष संदीप वर्मा, जालंधर वैस्ट के उपाध्यक्ष मनोज सोनी, जालंधर कैंट के उपाध्यक्ष बसंत कुमार, सदस्य, हनी सिंह, कमलजीत, केवल कृष्ण, संजय सेतीया, कोअर्डीनेटर दविन्दर सहित डीजिटल मीडिया एसोसिएशन के कई सदस्य उपस्थित रहे।

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: