CTN PRESS

CTN PRESS

NEWS & BLOGS EXCLUCIVELY FOR INFORMATION TO ENGINEERS & VALUERS COMMUNITY

2ND COP PROGRAMME ORGANISED BY CEV INTEGRAL APPRAISERS FOUNDATION RVO AT JALANDHAR

2ND COP PROGRAMME ORGANISED BY CEV INTEGRAL APPRAISERS FOUNDATION RVO AT JALANDHAR

Saturday, 29 फरवरी 2020: CEV INTEGRAL APPRAISERS FOUNDATION (कंपनी के अधिनियम -2013 के तहत पंजीकृत धारा -8), कॉरपोरेट मामलों के मंत्रालय, भारत सरकार) नियम 12 (2) (b) कंपनियों द्वारा पंजीकृत (पंजीकृत मूल्यांकन) द्वारा प्रदान की गई शक्ति के अभ्यास में और मूल्यांकन नियम 2017 ने सीओपी का दूसरा एक दिवसीय सत्र आयोजित किया और अपने सदस्यों को अभ्यास का प्रमाण पत्र वितरित किया, जिन्होंने हाल ही में आईबीबीआई द्वारा आयोजित अपनी परीक्षा को उतरीण की थी, काउंसिल ऑफ इंजीनियर्स और वालुएर्स, जेके सीमेंट, अमेरिकन सोसायटी ऑफ हीटिंग, रेफ्रिजरेटिंग और एयर कंडीशनिंग इंजीनियर्स ASHRAE चंडीगढ़ चैप्टर के सहयोग के साथ होटल रामाडा एनकोर जालंधर में आयोजित एक सीओपी समारोह का आयोजन किया गया।

इस दौरान निदेशक ई• संदीप बंसल ने CEV IAF की विभिन्न उपलब्धियों पर प्रकाश डालते हुए रिपोर्ट प्रस्तुत की। सी.ई.ओ डॉ. राजविंदर सिंह ने कहा कि CEV IAF RVO उत्तर भारत (पंजाब, हिमाचल, जम्मू और कश्मीर, हरियाणा, उत्तराखंड) के इस क्षेत्र में IBBI, MINISTRY OF CORPORATE AFFAIRS के तहत दसवां और केवल पंजीकृत RVO है, जो हर समय Valuers न्यूनतम शुल्क संरचना और अधिकतम लाभों के साथ CHARITABLE के आधार पर के पेशेवरों की सेवा करता है।

ई. वैभव बंसल निदेशक और एमडी शेफालिका बंसल ने कहा कि हाल ही में जालंधर, मंगलौर, भोपाल और कानपुर, बठिंडा में शिक्षा कार्यक्रम अत्यधिक सफल रहे थे और सीईवी IAF के पारदर्शी और सदस्यों के अनुकूल कामकाज के प्रति पेशेवरों का अच्छा विश्वास दर्शाता है।

ई. राजेश कुमार शिक्षा अधिकारी ने सभी लोगों को प्रोत्साहित किया और जितनी जल्दी हो सके अपनी प्रतिभा को बढ़ाने के लिए परीक्षाओं को जल्द से जल्द पूरा करने और और सरकार की नीतियों के साथ हाथ मिलाने के लिए और वेल्यूएशन के महान पेशे को विनियमित करने के लिए पहल करें।

पंजीकृत वालुअर्स के लिए आचार संहिता पर एक व्याख्यान और धारा 247 के तहत कंपनी के अधिनियम के तहत मूल्यांकन कैसे किया जाता है, डॉ। राजविंदर सिंह बंसल द्वारा दिया गया और एक व्याख्यान पंजीकृत वालुअर्स के लिए आचार संहिता विभिन्न उद्देश्यों के लिए आवश्यक मूल्यांकन रिपोर्ट तैयार करें, पर एक व्याख्यान ई. संदीप बंसल दिया गया

निर्माण उद्योग में नए उत्पादों के लिए उत्पाद अनुप्रयोग पर एक व्याख्यान जे के सीमेंट के ई• विकास मल्होत्रा द्वारा दिया गया।

इस अवसर पर मेहरचंद पोलीटेक्नीक कालेज जलंधर का एक प्रतीनिधीमंडल श्री राजीव भाटिया व कपिल ओहरी की अध्यक्षता मे विशेष रूप से उपस्थित रहा। सी ई वी की तरफ से उनका विशेष रूप से सम्मान किया गया ।

इस अवसर पर रंजन गुप्ता (अध्यक्ष), ई. संदीप बंसल (निदेशक), डॉ राजविंदर सिंह (सीईओ और कार्यकारी निदेशक), ई. वैभव बंसल (निदेशक), श्रीमती शेफालिका बंसल (निदेशक), ई. मनोज मित्तल, ई. राजेश कुमार, ई. प्रताप चद, ई. किशोर शर्मा, ई. नवीन बंसल, ई. विकास चोपड़ा, लोकेश गुप्ता, ई चुराग सिंह, ई जीएस बेदी, हरविंदर सिंह, ई..अरुन वर्मा, ई. हरनेक सिंह, ई. विजय सहदेव, ई. विकास मल्होत्रा और अन्य गणमान्य सदस्य उपस्थित
थे।


DIGITAL MEDIA ASSOCIATION डीएमए (मीडिया और पत्रकारों का प्रसिद्ध संगठन) के सदस्य, जो सीईवी इंडिया और सीईवी टेक्नो न्यूज़ का सहायक संगठन हैं, विशेष रूप से श्री अमन बग्गा, श्री प्रदीप वर्मा, श्री राणा हिमाचल, श्री अनिल वर्मा, श्री अर्जुन शर्मा और अन्य उपस्थित थे। इस मेगा इवेंट में डीएमए के दो सदस्यों श्री अमन बग्गा और श्री प्रदीप वर्मा को परिषद की लाइफ टाइम कार्यकारी सदस्यता से सम्मानित किया गया।

 

error: Content is protected !!
Scroll to Top