CTN PRESS

CTN PRESS

NEWS & BLOGS EXCLUCIVELY FOR INFORMATION TO ENGINEERS & VALUERS COMMUNITY

DIGITAL MEDIA ASSOCIATION ELECTED AMAN BAGGA AS PRESIDENT & PRADEEP VERMA AS CHAIRMAN

MR. AMAN BAGGA ELECTED AS PRESIDENT & MR. PRADEEP VERMA AS CHAIRMAN OF DIGITAL MEDIA ASSOCIATION

अमन बग्गा बने पत्रकारों की प्रसिद्ध संस्था डिजिटल मीडिया एसोसिएशन (DMA) के प्रधान, प्रदीप वर्मा को दी चेयरमैन की जिम्मेदारी

अमन बग्गा बोले- जल्द करेंगे डीएमए की नई टीम की घोषणा, पत्रकारों की मांगों को लेकर जल्द करेंगे मुख्यमंत्री से मुलाकात

जालंधर (CTN PRESS)-08/07/2022: जालंधर के वरिष्ठ व अनुभवी पत्रकारों की प्रसिद्ध संस्था डिजिटल मीडिया एसोसिएशन (रजि.) DMA की एक विशेष बैठक सर्किट हाउस में आयोजित की गई। इस मौके बैठक में न्यूज़ वेबसाइट्स, अखबारों और टीवी चैंनलों के लगभग 120 पत्रकार विशेष रूप से उपस्थित हुए।




इस अवसर पर लगभग 3 वर्ष से DMA के चेयरमैन के पद की जिम्मेदारी निभाने वाले पत्रकार अमन बग्गा पर मौके पर पहुंचे 120 से ज्यादा पत्रकारों ने विश्वास जताते हुए उन्हें सर्वसम्मति से डिजिटल मीडिया एसोसिएशन-DMA (रजि.) का प्रधान नियुक्त किया ।



इस अवसर पर डीएमए की कार्यकारिणी कमेटी ने यह फैंसला लिया कि अमन बग्गा बतौर प्रधान अब डिजिटल मीडिया एसोसिएशन को लीड करेंगे । पहले की तरह डीएमए उन के नेतृत्व में कार्य करेगी। सभी पदाधिकारी अमन बग्गा के साथ कंधे से कंधा मिलाकर काम करेंगे।

 

वही इस मौके अमन बग्गा ने प्रधान बनने के बाद सब से पहले चेयरमैन पद की नियुक्ति करते हुए वरिष्ठ पत्रकार प्रदीप वर्मा को चेयरमैन पद की जिम्मेदारी सौंपी। उन्होंने कहा कि प्रदीप वर्मा का पत्रकारिता में 22 वर्ष का अनुभव है। वह कई वर्षों से अपनी अखबार छाप रहे है और साथ ही न्यूज़ वेबसाइट चला रहे है।



उन्होंने बताया कि प्रदीप वर्मा पहले दिन से डीएमए के लिए विभिन्न पदों पर कार्य कर रहे है । डीएमए के प्रति उन की सेवाओं व पत्रकारिता में उन के अनुभव को देखते हुए सभी पत्रकारों की सहमति से उन को यह जिम्मेदारी सौंपी गई है।

उन्होंने कहा कि जल्द ही नई कार्यकारिणी की घोषणा की जाएगी और नए चुने गए पदाधिकारियों को दी गई जिम्मेदारी की घोषणा करते हुए उन्हें ससम्मान नियुक्ति पत्र देंगे। उन्होंने बताया कि पत्रकारों की मांगों को लेकर नवंबर महीने में डीएमए की कार्यकारिणी कमेटी मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान जी से मुलाकात करेगी।




इस मौके प्रदीप वर्मा ने भरोसा दिलाया कि वह प्रधान अमन बग्गा और वरिष्ठ पत्रकार अजीत सिंह बुलंद, गुरप्रीत सिंह संधू, योगेश सूरी, अमरप्रीत सिंह, शिंदर पाल सिंह चाहल, जसविंदर आज़ाद, सुमेश शर्मा, विनोद मरवाहा, परमजीत सिंह, महावीर सेठ, लखवीर सिंह, धरमिंदर सोंधी, राजेश शर्मा, गोलडी जिंदल, नरिंदर गुप्ता, संदीप वर्मा, नीतू कपूर, समेत सभी पत्रकार साथियों के साथ पहले की तरह मिलकर डीएमए की मजबूती के लिए कार्य करेंगे।

ई. संदीप बंसल हैड आइ. टी. सैल ने कहा कि डी. ऐम. ऐ. बहुत अच्छा काम कर रहा है व यह संस्था किसी भी आंतरिक राजनीति से परे है एवं हर जरूरतमंद लोगों की मदद के लिए हमेशा तैयार रहती हैं । उन्होंने कहा कि आज जरूरत है कि हम सब मिलकर इस संस्था का दायरा पत्रकारिता के साथ साथ सामाजिक भलाई के कार्य की तरफ बढाया जाए एवं संस्था की रजिस्ट्रेशन को सामाजिक कार्यों के विभिन्न क्षेत्रों एवं मंत्रालयों के साथ जोड़ना चाहिये ।

इस अवसर पर मोहित सेखड़ी, पुष्पिंदर कौर ,विशाल शर्मा, लखवीर सिंह , सुदेश बग्गा, गुरनेक सिंह विरदी, हनी सिंह, पंकज सोनी, संदीप बंसल, जसपाल, वरुण गुप्ता, रमेश कुमार जतिंदर रावत, सुखविंदर लक्की, करणवीर, केवल कृष्ण,मनोज सोनी, रविन्द्र किट्टी, जतिन बब्बर, पंकज बब्बू, अनुराग कौंडल, सन्नी भगत , पवन कुमार, राजेश भगत, सतपाल सेतिया, संजय सेतिया, एच. एस. चावला, बसंत, जसविंदर बल, सुनील कपूर, वरिंदर शर्मा, साहिल अरोड़ा, दीपक लूथरा, कमलजीत , रवि जसल, दिनेश मल्होत्रा, विजय अटवाल, मनप्रीत सिंह, योगेश कत्याल, अजय कुमार, गगन जोशी बादल, कबीर सौंधी, सतबीर सिंह, विधि चन्द, मनजिंदर सिंह, कुलप्रीत सिंह निशा, शम्मी सिंह, निखिल शर्मा,सन्नी,बलप्रीत, विक्रम, सुखवंत कौर मौजूद थे।



error: Content is protected !!
Scroll to Top